कांस फिल्म फेस्टिवल 2019: छा गया दीपिका पादुकोण का स्टाइल, देखिये शानदार अंदाजBookmark and Share

PUBLISHED : 17-May-2019


नई दिल्ली: मेट गाला में अपना जलवा बखेरने के बाद दीपिका पादुकोण एक बार फिर कातिलाना अंदाज में नजर आईं. 72वें कांस फ़िल्म फेस्टिवल के खास अवसर पर दीपिका ब्लैक और क्रीम कॉम्बिनेशन में कस्टम डंडास के कॉस्ट्यूम में गुरुवार शामकाफी गॉर्जियस लुक में दिखीं. 

यहां दीपिका ने अपने रेड कार्पेट लुक से दर्शकों को हैरान कर दिया. इस खूबसूरत लुक से दीपिका ने एक बार फिर साबित कर दिया कि रेड कार्पेट पर उनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता. क्योंकि दीपिका के लिए ऐसे लुक से लोगों को चौंका देना कोई बड़ी बात नहीं, आपको याद दिला दें की 2010 में भी दीपिका कांस में अपने लुक से दुनिया को अपना दीवाना बना चुकी हैं. 

दीपिका के लुक की बात करें तो 72वें कांस फ़िल्म फेस्टिवल पर दीपिका ने ब्लैक और क्रीम कॉम्बिनेशन में कस्टम डंडास के कॉस्ट्यूम में नजर आ रही थी. जिसके साथ उन्होंने हाई पोनी टेल, हील्स, ड्रॉप डैंग्लर ज्यूलरी और रेड कार्पेट को छूते एक लंबे ड्रीम ट्रेल के साथ टीम अप किया था.

लेकिन इस पूरे लिक को कम्प्लीट करने के लिए दीपिका ने इस खूबसूरत ड्रेस पर एक बड़े बो को भी फ्लॉन्ट किया.  जिससे उनका लुक काफी डिफरेंट और गोर्जियस हो गया.

सबसे प्रभावशाली विश्व आइकन की लिस्ट पर कब्जा करने वालीं दीपिका पादुकोण हमेशा अपने लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. लेडी गागा, रिहाना जैसी इंटरनेशनल हस्तियों के बीच दीपिका के इस लुक ने भारत को फैशन की दुनिया के सरताज जैसा बना दिया.

बता दें कि दीपिका जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' में एक एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका में नजर आने वाली हैं. मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित, फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.
 

लाइफ स्टाइल

Survey : घरों के परदों और सोफे से भी होती है सांस ...

PUBLISHED : Aug 17 , 3:09 PM

आमतौर पर माना जाता है कि सांस की बीमारी सिगरेट, बीड़ी पीने से होती है। पर, पिछले डेढ़ साल में हुए शोध के मुताबिक बिना धूम्...

View all

बॉलीवुड

Prev Next