कपिल शर्मा शो में हुई कीकू शारदा (बंपर) की एंट्री, इस तरह मजाक करते आए नजरBookmark and Share

PUBLISHED : 04-Oct-2019

कपिल शर्मा शो में हुई कीकू शारदा (बंपर) की एंट्री, इस तरह मजाक करते आए नजर
टीवी के सबसे पॉपलुर कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ में कीकू शारदा की एंट्री हो चुकी है। कीकू शारदा कपिल शर्मा के शो में एक ऐसे किरदार में नजर आए हैं जिन्होंने दर्शकों को खूब हंसाया है।

शो में इन्होंने बंपर की भूमिका निभाई है। सोनी टीवी ने हाल ही में ट्विटर पर एक प्रोमो लॉन्च किया है जिसमें कीकू शारदा कपिल शर्मा के शो में परफॉर्म करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि कपिल शर्मा, बंपर को बुलाते हैं और पीछे से बाहूबली का गाना चल रहा होता है। बंपर कहती हैं कि ‘आज खुश तो बहुत होंगे तुम कप्पू शर्मा’।
वीडियो में बंपर कहती नजर आती हैं कि वो बंपर आज तक किसी के शो की सीढ़ियां नहीं चढ़ी, वो बंपर जो आज तक रहती थी अपने दम पर। वो बंपर आज आपके सामने हाथ फैलाई खड़ी है। ऐसे में कपिल शर्मा कहते हैं कि तेरा हुलिया कैसे बदल गया? तू तो नर्स थी न पहले? बंपर कहती हैं कि छोड़ दिया मैंने वो काम। सबके सब निगेटिव लोग आते हैं अस्पताल में। किसी को हैजा हुआ है तो किसी को पीलिया हुआ तो किसी को बवासीर। लेकिन ये बातें करके आप बात को बदलने की कोशिश मत कीजिए। आपने मुझे क्यों नहीं बुलाया।

फिर कपिल बोलते हैं कि टाइम ही नहीं मिला क्या करें। ये सुनते ही बंपर स्लो मोशन में ताली बजाने लगती हैं। और कहती हैं कि कितने टाइम के बाद मैं यहां पर आई हूं, चाय-कॉफी तक के बारे में नहीं पूछ रहे हैं। एक साल में कितने बदल गए हैं आप। कपिल बोलते हैं एक साल कहां तू 9 महीने बाद आई है बंपर। इसके बाद बंपर कॉल कर कहती है सोनी साहब मुबारक हो आपको बंपर हुई है।

साइंस

20 साल के स्टूडेंट ने किया कमाल, आलू से बनाई डिग्र...

PUBLISHED : Oct 22 , 11:31 PM

चंडीगढ़: चंडीगढ़ की चितकारा यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट प्रनव गोयल ने आलू में मौजूद स्टॉर्च से प्लास्टिक जैसी एक नई चीज बनाई...

View all

बॉलीवुड

Prev Next