2017 के चुनाव पर नीतीश की नजर, लखनऊ में आज शुरू करेंगे शराब के खिलाफ अभियानBookmark and Share

PUBLISHED : 15-May-2016


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार को किसान मंच के यूपी में शराब और खनन माफिया के खिलाफ जन अभियान का बिगुल फूंकने राजधानी आ रहे हैं. वह यहां रविंद्रालय में जन समूह को संबोधित करेंगे. वहीं नीतीश कुमार छात्र संघ से लेकर सर्राफा एसोसिएशन तक से मुलाकात करेंगे.

नीतीश कुमार रविवार सुबह 11:30 बजे अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे. जिसके बाद एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किसान मंच के नेता और कार्यकर्ताओं द्वारा होना संभावित है.
दोपहर 12:20 बजे वह अमौसी एयरपोर्ट से वीवीआईपी गेस्ट हाउस के लिए प्रस्थान करेंगे. नीतीश कुमार दोपहर 12:34 बजे वीवीआईपी गेस्ट हाउस पहुंचेंगे.जहां वीवीआईपी गेस्ट हाऊस में किसान मंच के महाराष्ट्र समिति की नेता कविता दंभरे अपने सात सदस्यीय दल के साथ करीब 12:50 बजे नीतीश से मुलाकात करेंगी.

12:55 मिनट पर वह किसान मंच के उत्तराखंड समिति के नेता भोपाल सिंह चौधरी के सात सदस्यीय दल से भेंट करेंगे. एक बजे मध्य प्रदेश किसान मंच समिति के नेता उमेश तिवारी के प्रतिनिधिमंडल से भेंट करेंगे. 1:10 बजे लखनऊ सर्राफा एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ भेंटवार्ता करेंगे.

1:15 बजे वह दो दर्जन प्रबुद्ध वर्ग के लोगों से भेंट करेंगे. 1:20 मिनट पर वह इलाहाबाद छात्रसंघ के प्रतिनिधि मंडल से मिलेंगे, जिसमें ऋचा सिंह भी शामिल हो सकती हैं. 1:30 बजे वह उत्तर प्रदेश किसान मंच की महिला समिति की पदाधिकारी ऋचा चतुर्वेदी से भेंट करेंगे.

सीएम नीतीश दोपहर 1 बजकर 40 मिनट से दोपहर 2 बजे तक विश्राम करेंगे. 2 बजे नीतीश कार्यक्रम स्थल रवींद्रालय के लिए प्रस्थान करेंगे. 2 बजकर 10 मिनट पर वह रविंद्रालय में स्थान ग्रहण करेंगे. जहां शाम 4 बजकर 10 मिनट पर रविंद्रालय से एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे

लाइफ स्टाइल

कोरोना भगाने के लिए सोशल मीडिया पर वायरल टोटके, कह...

PUBLISHED : Mar 29 , 2:33 PM

महामारी से बचने के लिए पहले के लोग कोई न कोई टोटका किया करते थे। इसका कारण था मेडिकल साइंस का असहाय होना। कोरोना वायरस क...

View all

बॉलीवुड

Prev Next