अरविंद केजरीवाल की जीत पर स्वरा भास्कर बोलीं- दिल्ली मेरी जान, तुमसे फिर प्यार हो गया हैBookmark and Share

PUBLISHED : 12-Feb-2020



स्वरा भास्कर मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की प्रचंड जीत से झूम उठीं। उन्होंने अपनी खुशी टि्वटर पर 2 ट्वीट के जरिए बयां की। साथ ही केजरीवाल को बधाई देते हुए लिखा कि उन्हें दिल्ली से फिर से प्यार हो गया है।

स्वरा ने पहले ट्वीट में जीत पर खुशी जताई। उन्होंने लिखा कि दिल्ली मेरी जान! तुम से फिर से प्यार हो गया है। उनके इस ट्वीट खूब लाइक्स मिले हैं।
 दो घंटे बाद स्वरा ने दूसरा ट्वीट किया। इसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल, दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, पार्टी नेता राघव चड्ढा, आतिशी एवं पार्टी के अन्य विजयी उम्मीदवारों को बधाई दी।
स्वरा काफी समय से केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। वह कई मौकों पर एनआरसी, सीएए जैसे मुद्दों पर विरोध-प्रदर्शन को संबोधित करती देखी गई हैं।
स्वरा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आई थीं। फिल्म में स्वरा के साथ करीना कपूर, सोनम कपूर और शिखा तलसानिया लीड रोल में थे। इस फिल्म के बाद अब स्वरा फिल्म 'शीर कोरमा' में नजर आएंगी। इस फिल्म में स्वरा के साथ दिव्या दत्ता लीड रोल में होंगी।
साभार
 

लाइफ स्टाइल

प्रदेश की 99 प्रतिशत ग्राम पंचायतों में प्रारंभ ह...

PUBLISHED : May 25 , 8:30 PM

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा प्रत्येक जरूरतमंद को रोजगार मुहैया कराने के संकल्प की पूर्ति के लिए प्रदेश की...

View all

बॉलीवुड

Prev Next