PM मोदी ने दी सांसदों को फिट रहने की नसीहतBookmark and Share

PUBLISHED : 05-Jul-2019


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसदों को अपने स्वास्थ्य की देखभाल करने और फिट रहने की नसीहत दी। पार्टी के सांसदों के साथ संवाद के क्रम में गुरुवार को एससी व एसटी वर्ग से आने वाले सांसदों के साथ बैठक में प्रधानमंत्री ने सांसदों से उनके द्वारा अपने क्षेत्रों में कराए सामाजिक कार्यों की जानकारी भी ली है।

सत्रहवीं लोकसभा में पार्टी सांसदों के साथ संवाद की यह दूसरी बैठक थी। बुधवार को प्रधानमंत्री ने पिछड़ा वर्ग से आने वाले सांसदों के साथ संवाद किया था। गुरुवार की बैठक में एससी/एसटी वर्ग से आने वाले लगभग 44 सांसद मौजूद थे।

बैठक में प्रधानमंत्री ने सभी सांसदों से उनका विस्तार से परिचय लिया और पूछा कि उन्होंने अपने क्षेत्रों में क्या सामाजिक कार्य किए हैं। सूत्रों के अनुसार, बैठक में प्रधानमंत्री ने कहा कि राष्ट्र सेवा के लिए स्वस्थ शरीर जरूरी है। कई साथी असमय ही छोड़ कर चले गए हैं।

उन्होंने कहा कि चालीस साल से ऊपर के सभी सांसदों को नियमित स्वास्थ्य जांच करानी चाहिए। गौरतलब है कि भाजपा के एससी व एसटी सांसदों में डॉक्टरों की संख्या काफी है। प्रधानमंत्री अगले सप्ताह पार्टी के युवा व महिला व नए सांसदों के साथ संवाद करेंगे।

लाइफ स्टाइल

योग भी है कार्डियो व्यायाम, रोजाना करने से मिलती ह...

PUBLISHED : Jan 20 , 10:01 AM

योग सदियों से चुस्त-दुरुस्त रहने के लिए शारीरिक और मानसिक व्यायाम के सबसे फायदेमंद रूपों में से एक रहा है। नए साल में इस...

View all

बॉलीवुड

Prev Next