भोपाल: चलती ट्रेन से युवती को फेंका, बावजूद TTE ने नहीं खींचने दी जंजीर!Bookmark and Share

PUBLISHED : 20-Nov-2014

भोपाल। मालवा एक्सप्रेस में लूट से नाकाम रहने वाले जिस बदमाश ने युवती को ट्रेन से धक्का देकर गिरा दिया था, उस पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। उसे पकड़ने के लिए स्कैच जारी किया गया है। युवती बंसल अस्पताल में भर्ती है। उसका हाल-चाल जानने गुरुवार को गृहमंत्री बाबूलाल गौर और रेल DG मैथलीशरण गुप्त अस्पताल पहुंचे। गृहमंत्री ने युवती का समुचित इलाज करने के निर्देश दिए। वहीं DG ने कहा कि, आरोपी का स्कैच जारी करते हुए उस पर इनाम घोषित किया गया है।
 
परिजनों का आरोप...

    युवती का मां मिथ्या त्रिपाठी का कहना है कि; रिजर्वेशन कम्पार्टमेंट में कैसे लोग चढ़ जाते हैं, यह रेलवे की गलती है।
    युवती की परिजन संजय त्रिपाठी के मुताबिक, टिकट निरीक्षक(टीटीई) को इसकी जानकारी थी, बावजूद उसने ट्रेन रोकने से इनकार कर दिया।
    एक यात्री श्रीधर के मुताबिक, टीसी ने दोनों बदमाशों का टिकट चैक किया था। तब उन्होंने कहा था कि वे रेलवे कर्मचारी हैं और उनके पास रेलवे पास है। इसके बाद टीसी ने दोनों को बोला था कि, बाथरूम के पास जाकर खड़े हो जाओ, जब कोई सीट खाली होगी, तो बैठ जाना।

यह है मामला...
मालवा एक्सप्रेस में दिल्ली से उज्जैन जा रही एक युवती को उसकी बर्थ पर जबरन बैठे दो युवकों ने बुधवार तड़के चलती ट्रेन से फेंक दिया था। युवती दिल्ली में एक कोचिंग संस्थान में काउंसलर है। वह बीना के नजदीक करोंद स्टेशन के पास जख्मी हालत में पड़ी थी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। युवती के नाक व सिर में गंभीर चोट है। युवती को पहले बीना, फिर सागर और वहां से भोपाल के हमीदिया अस्पताल भेजा गया था। यहां से भी उसे बंसल अस्पताल शिफ्ट कर दिया गया। युवती की मां, भाई अराध्य और अन्य परिजन भी भोपाल पहुंच गए हैं।
 
बताया जाता है...
जानकारी के मुताबिक, दिल्ली से उज्जैन जा रही 29 वर्षीय रति त्रिपाठी मालवा एक्सप्रेस के एस-7 कोच में सवार थी। रति की मां मिथ्या त्रिपाठी ने बताया कि वे एक अन्य ट्रेन से अपने बेटे के साथ बुधवार सुबह उज्जैन पहुंच गई थीं। रति मालवा एक्सप्रेस से पहुंच रही थी। स्टेशन पर जब वह अपनी कोच में नहीं मिली, तो यात्रियों से जानकारी लेने पर उन्होंने बताया कि सुबह करीब 4 बजे ललितपुर स्टेशन से दो युवक ट्रेन में सवार हुए थे।

दोनों युवक रति की बर्थ पर आकर बैठ गए। रति ने इसका विरोध किया तो वे चले गए। थोड़ी देर बार युवक फिर लौटे और उन्होंने रति का पर्स छीन लिया। इस दौरान रति की दोनों युवकों से झूमाझटकी हुई। युवकों ने धक्का देकर रति को गेट से बाहर फेंक दिया। उधर, एसपी रेल अवधेश गोस्वामी का कहना है कि युवती का बयान होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।
 

लाइफ स्टाइल

चश्मा पहनने लगे हैं, तो भोजन में करें ये बदलाव

PUBLISHED : Aug 25 , 1:01 PM

बदलती जीवनशैली व कुछ अन्य कारणों से चश्मे का प्रयोग करने वाले लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। लेकिन खानपान में कुछ बदलाव...

View all

बॉलीवुड

Prev Next