रिलायंस जियो ने पेश किया नया इंटरनेट प्लान, 999 रुपए में 84 दिनों तक प्रतिदिन 3 जीबी डेटाBookmark and Share

PUBLISHED : 15-May-2020



कोरोना वायरस के कारण लाकडाउन के इस दौर में घर से काम पर अधिक जोर दिया जा रहा है और इसके लिए निबार्ध चलने वाला इंटरनेट जरूरी है। इसी को ध्यान में रखकर रिलायंस जियो ग्राहकों के लिए केवल 999 के रिचार्ज पर 84 दिन तक हर रोज तीन जीबी हाईस्पीड डाटा के बाद 64 केबीपीएस असीमित डेटा का लाभ का नया प्लान लाई है।

जियो ने इस प्लान में कई अन्य सुविधाएं जैसे वॉइस कॉल की सुविधा, जियो से जियो और लैंडलाइन पर मुफ्त और असीमित कॉल भी शामिल है। प्लान में जियो से दूसरे नेटवर्क पर 3000 मिनट की कॉलिंग मुफ्त दी गई है। इसके अलावा 84 दिन तक 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधाएं दी गई है।

ग्राहकों सबसे अधिक इंटरनेट डेटा देने का दावा करने वाली रिलायंस जियो अपने प्रीपेड और ब्रॉडबैंड प्लान्स में हमेशा बदलाव करती रहती है। प्लान में ग्राहकों को जियो एप्स का सब्क्रिरप्शन पूरक मिलेगा।

रिलायंस जियो की आक्रामक नीति और ग्राहकों के लिए कम दरों पर नए-नए प्लान का परिणाम है कि कंपनी ने चार वर्ष के भीतर ही अन्य कंपनियों का वर्चस्व तोड़कर करीब 39 करोड़ ग्राहक का नेटवर्क बना लिया और मोबाइल सेवा की अगुआ बन गई।

साभार

लाइफ स्टाइल

Covid-19:कोरोना संक्रमित एक तिहाई से अधिक बच्चों म...

PUBLISHED : Dec 02 , 11:29 AM

एक नए अध्ययन के अनुसार कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए एक तिहाई से अधिक बच्चों में इस महामारी के कोई लक्षण नहीं दिखाई दि...

View all

बॉलीवुड

Prev Next