मीडिया समाज को दिशा दिखायेBookmark and Share

PUBLISHED : 02-Dec-2015




मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मीडिया समाज को दिशा दिखाने का काम करे। पाठकों तक निष्पक्षता से समाचार और सूचनाएँ पहुँचाये। मुख्यमंत्री श्री चौहान आज यहाँ समाचार-पत्र 'दबंग दुनिया' के नवीन कार्यालय का उदघाटन कर रहे थे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि आजादी की लड़ाई और देश के नव-निर्माण में समाचार-पत्रों की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। आपातकाल के समय समाचार-पत्रों ने अपनी भूमिका निभायी। वर्तमान में तकनीकी और व्यावसायिक गुणवत्ता बढ़ने से पारदर्शिता भी बढ़ी है। इस दौर में भी मीडिया मानवीय दृष्टिकोण को नहीं भूले।

सांसद और प्रसिद्ध अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कहा कि समाचार-पत्र को निष्पक्ष और निडर होना चाहिए। पाठकों को सच की जानकारी देना उनका दायित्व है। उन्होंने मध्यप्रदेश के विकास और शांतिपूर्ण वातावरण की प्रशंसा की। कार्यक्रम में श्री देवकीनंदन ठाकुर जी महाराज ने कहा कि पत्रकारिता को पूरा सच दिखाना चाहिए। पत्रकारिता समाज को प्रभावित करती है।

स्वागत भाषण समूह के चेयरमेन श्री किशोर वाधवानी ने दिया। कार्यक्रम में गृह मंत्री श्री बाबूलाल गौर, जनसंपर्क एवं खनिज मंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा, कृषि मंत्री श्री गौरीशंकर बिसेन, पूर्व मुख्यमंत्री श्री कैलाश जोशी, महापौर श्री आलोक शर्मा, नगर निगम सभापति श्री सुरजीत सिंह चौहान, विधायकद्वय श्री सुरेन्द्रनाथ सिंह और श्री विश्वास सारंग भी उपस्थित थे। संचालन स्थानीय संपादक श्री विजय शुक्ला ने तथा आभार प्रदर्शन श्री नीलेश वाधवानी ने किया।

लाइफ स्टाइल

थोड़ा-थोड़ा हंसना जरूर चाहिए… 100 रोगों की एक दवा,...

PUBLISHED : Oct 14 , 2:33 PM

हंसना, मुस्कुराना एक ऐसी भावना है जो इंसान के अलावा किसी अन्य प्राणि के नसीब में नहीं आई है। खास बात यह है कि खुशी सौ र...

View all

बॉलीवुड

Prev Next