मुझे लगता था मोदी में दम है, पर अब लगता है नहीं है: राहुल गांधीBookmark and Share

PUBLISHED : 13-Aug-2015


कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कड़ा वार करते हुए कहाकि अगर उनमें हिम्मत है तो वे ललित मोदी को भारत लाकर दिखाएं। उन्होंने ललित मोदी को राजनीति और कालाधन के बीच की सबसे बड़ी कड़ी करार दिया। राहुल ने संसद परिसर में पत्रकारों से बात करते हुए कहाकि मोदी की छवि लगातार बिगड़ रही है। पहले मुझे भी लगता था कि इस आदमी में दम है लेकिन अब उनके प्रति मेरा विश्वास बदल गया है और मुझे लगता है कि इस आदमी में दम नहीं है।
उन्होंने कहाकि कई लोग हैं जिनका सोचना है कि मोदी में दम नहीं है लेकिन अब भी ज्यादा लोग यही सोचते हैं इस आदमी में दम है। आईपीएल के दो नेटवर्क हैं। पहला नेटवर्क वह है जिसे देखकर देश का युवा क्रिकेटर बनना चाहता है। स्वाभाविक रूप से यह सपना देश के हजारों युवक देखते हैं लेकिन दूसरा नेटवर्क भ्रष्टाचार है जो बड़े कमरे में चलता है और जिसमें ललित मोदी राजनीति और कालेधन के बीच की कड़ी बनता है।
आरएसएस और भाजपा पर हमला बोलते हुए राहुल ने कहाकि इन दोनों ने मिलकर व्यापमं घोटाला किया। देश के शैक्षणिक संस्थानों पर आरएसएस अपना कब्जा कर रहा है। गजेन्द्र चौहान को किस आधार पर एफटीआईआई का अध्यक्ष बनाया गया। मैं देश को आरएसएस और नरेन्द्र मोदी से बचाना चाहता हूं। सुषमा स्वराज द्वारा बुधवार को बोफोर्स मामले में राजीव गांधी का नाम लेने पर राहुल ने जवाब दिया कि अदालतों में भी उन्हें बरी किया जा चुका है। 30 साल से मेरे पिता का नाम लिया जा रहा है।
 

बॉलीवुड

Prev Next