स्ट्रगल के दिन पर बोलीं नोरा- 'घर जाते वक्त रोती थी, 20 लाख का हुआ था नुकसान!'Bookmark and Share

PUBLISHED : 27-Jul-2019


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही आए दिन अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. इन दिनों नोरा का एक नया आइटम नंबर 'साकी साकी' लोगों की जुबान पर चढ़ा है. आज नोरा बॉलीवुड में डांसिंग क्वीन के नाम से जानी जाती हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि नोरा ने इस सफलता के पहले काफी कठिन दौर भी देखा है! हाल ही में एक इंटरव्यू में नोरा ने अपने स्ट्रगल की कहानी सुनाई...

नोरा फतेही ने अब तक बॉलीवुड को कई हिट आइटम नंबर्स दिए हैं. अब वह जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म 'बाटला हाउस' के गाने के चलते सुर्खियों में हैं. इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान हाल ही में नोरा ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया.
कुछ साल पहले तक उनके हालात आज से काफी अलग थे. कनाडा की नोरा ने एक वेबसाइट को दिए साक्षात्कार में कहा, "भारत में विदेशियों का जीवन मुश्किलों से भरा है. लोगों को पता भी नहीं होता है कि हम कितनी सारी चीजों से गुजर रहे होते हैं. वो हमारा पैसा ले लेते हैं. ऐसा मेरे साथ भी हुआ है.''
उन्होंने कहा, 'मुझे याद है मेरी पहली एजेंसी, जो मुझे कनाडा से यहां लेकर आए थे, वे काफी आक्रामक थे. मुझे ऐसा नहीं लगता था कि मुझे सही तरीके से निर्देशित किया जा रहा है. तब मैंने निर्णय लिया था कि मैं उनसे अपने रास्ते अलग कर लूंगी. ऐसे में उन्होंने मुझसे कहा, 'हम तुम्हारा पैसा वापस नहीं करेंगे.' तब मैंने अपने प्रचार के जरिए कमाए गए 20 लाख रुपये गवाएं थे."
इसके साथ नोरा ने यह भी साझा किया कि वे लोग उनकी भाषा और हावभाव को लेकर उन्हें सताते थे. साथ ही नोरा ने उस समय के बारे में भी बात की जब वह स्ट्रगल के दौरान 7 लड़कियों के साथ एक ही कमरे में रहती थीं. 
नोरा ने फिल्म 'रोर : टाइगर ऑफ सुंदरबंस' से बॉलीवुड में कदम रखा था. हालांकि अपने अभिनय से ज्यादा उन्होंने अपने डांस नंबर से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा. नोरा अगली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में नजर आएंगी. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड

Prev Next