पीएम मोदी के "हवालाबाज" तंज पर कांग्रेस ने कहा "दगाबाज" - Bookmark and Share

PUBLISHED : 10-Sep-2015


मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के "हवालाबाज" तंज पर पलटवार करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं को "दगाबाज" बताया। कांग्रेस की ओर से कहा गया, "इस देश की 125 करोड़ जनता को तय करने दीजिए कि आखिर दगाबाज कौन है।"

कांग्रेस के नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, "उन्होंने (भाजपा नेताओं) 2014 के लोकसभा चुनावों से पूर्व विदेशों से काला धन लाकर प्रत्येक व्यक्ति के बैंक खाते में 15 लाख रूपये जमा कराने का वादा किया था। लेकिन सत्ता में आने के बाद "हवाबाजी" करते हुए लोगों धोखा दिया। अब लोगों को ही तय करने दीजिए कि असल "दगाबाज" कौन है।"

सुरजेवाला ने कहा, "उन्होंने चुनावों से पूर्व देश के किसानों को 50 फीसदी मुनाफा दिलाने का वादा किया था, लेकिन केंद्र में सत्ता में आने के बाद 70 करोड़ किसानों को उनके हाल पर छोड़ दिया, जिसमें उनके पास आत्महत्या के अलावा कोई विकल्प नहीं है।"

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरूवार को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 10वें विश्व हिंदी सम्मेलन के उद्घाटन के लिए पहुंचे थे। उन्होंने उद्घाटन से पूर्व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस को "हवालाबाज" बताया और उस पर मानसून सत्र न चलने देने एवं सरकार की राह में रोड़े अटकाने का आरोप लगाया।
-

लाइफ स्टाइल

ये हैं वो 5 गंदी आदते जो बनाती हैं आपको ऑफिस में स...

PUBLISHED : Sep 09 , 2:21 PM

अक्सर लोग एक दूसरे से यह शिकायत करते हैं कि ऑफिस में उनका मन नहीं लगता, उनके सहयोगी उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते। अग...

View all

साइंस

चंद्रयान-1 की तस्वीरों में चंद्रमा के ध्रुवों पर ज...

PUBLISHED : Sep 09 , 2:22 PM

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने रविवार को कहा कि भारत के पहले चंद्र मिशन ‘चंद्रयान-1’ से भेजी गयी तस्वीरों स...

View all

बॉलीवुड

Prev Next