SP-BSP के कुछ सांसद BJP में जानें को तैयार, राज्यसभा में पार्टी आएगी बहुमत के करीब!Bookmark and Share

PUBLISHED : 19-Jul-2019

 

 

समाजवादी पार्टी के कुछ और राज्यसभा सांसद भाजपा में जाने की तैयारी में हैं। यह सांसद भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं। अगर बात बन गई तो यह सांसद अपनी सदस्यता छोड़ कर भाजपा का दामन थाम सकते हैं। इनमें एक सांसद तो बुंदेलखंड क्षेत्र से हैं तो दूसरे मध्य यूपी से आते हैं। बसपा के कुछ सांसद भी भाजपा के प्रभाव में हैं।

असल में नीरज शेखर के सपा छोड़कर भाजपा में जाने के बाद पार्टी के दूसरे सांसदों को लेकर चर्चाएं तेज हैं। वैसे तो अमर सिंह भी सपा से राज्यसभा सदस्य हैं लेकिन वह सपा छोड़ चुके हैं। अमर सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की खासी तारीफ कर अपना सियासी झुकाव जाहिर कर चुके हैं।


उधर बसपा के दो सांसद भी भाजपा के संपर्क में हैं। भाजपा इनसे भी इस्तीफा दिलवा कर सीट रिक्त कराएगी। इस तरह भाजपा राज्यसभा में बहुमत के और करीब हो जाएगी। वैसे भी रिक्त सीटों पर उपचुनाव होने पर भाजपा को ज्यादा फायदा होगा। रणनीति के तौर पर रिक्त सीटों पर एक साथ चुनाव न होकर अलग अलग चुनाव होने पर भाजपा के लिए ज्यादा बेहतर स्थिति होगी।

 

लाइफ स्टाइल

Survey : घरों के परदों और सोफे से भी होती है सांस ...

PUBLISHED : Aug 17 , 3:09 PM

आमतौर पर माना जाता है कि सांस की बीमारी सिगरेट, बीड़ी पीने से होती है। पर, पिछले डेढ़ साल में हुए शोध के मुताबिक बिना धूम्...

View all

बॉलीवुड

Prev Next