अजय देवगन ने बेटी को ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब, बोले- 'ऐसे लोगों को...'Bookmark and Share

PUBLISHED : 12-Jun-2019

अजय देवगन ने बेटी को ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब, बोले- 'ऐसे लोगों को...'

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार किड्स की लिस्ट में अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा लगातार खबरों में बनी रहती हैं. न्यासा ज्यादातर ट्रोलिंग की वजह से चर्चा में रहती हैं. पिछले दिनों वीरू देवगन के निधन के बाद लोगों ने न्यासा को सोशल मीडिया पर टारगेट करना शुरू कर दिया. इसके बाद अजय देवगन ने हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि ऐसे लोगों का माइंडसेट होता है और उसी ढर्रे पर काम करते हैं. इनका कुछ नहीं किया जा सकता और मैं इस पर ज्यादा ध्यान भी नहीं देता हूं.

अजय देवगन ने आगे कहा कि ऐसे लोग बिना सोचे समझे फेक आइडिज से भी कमेंट करने से बाज नहीं आते हैं. इस तरह के लोग अपना दिमाग एक ही तरफ सोचने में लगाते हैं कि दूसरे को कैसे परेशान किया जाए. मैं ज्यादातर ऐसी नॉनसेंस बातों पर ध्यान ही नहीं देता हूं.
बता दें कि इससे पहले भी अजय ने न्यासा को ट्रोल करने वाले लोगों को करारा जवाब दिया था. एक इंटरव्यू के दौरान अजय ने कहा था कि वो सिर्फ 14 साल की है. आप बच्चों से क्या एक्सपेक्ट करते हो कि वो हमेशा पैपरीज के लिए ड्रेसअप होकर निकलें. अजय देवगन ने आगे कहा कि बच्चों को ये सब नहीं पता होता और इतना ही नहीं उन्हें पैपरीज का ऐसे उनकी फोटोज क्लिक करना भी पसंद नहीं होता.
अजय अपनी बेटी को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं जैसा कि हर पिता अपनी बच्ची के लिए होता है. पिछले दिनों न्यासा का एक एयरपोर्ट लुक बहुत ट्रोल हुआ था. अजय ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि बेटी न्यासा पहले इन बातों से बहुत परेशान हो जाती थी लेकिन अब उसे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है.

लाइफ स्टाइल

मास्क लगाकर सुबह की दौड़ सेहत के लिए खतरनाक

PUBLISHED : May 15 , 11:33 AM

चेहरे पर मास्क लगा कर सुबह की दौड़ लगाना हानिकारक हो सकता है। चीन में मास्क पहने 26 वर्षीय झांग पिंग को अस्पताल में भर्ती...

View all

साइंस

धरती के पास मिला Black Hole जो कई सूरज निगल जाए!

PUBLISHED : May 15 , 11:36 AM

नई दिल्ली: स्पेस में दिलचस्पी रखने वालों के लिए एक अच्छी खबर है. वैज्ञानिकों ने धरती के सबसे करीब मौजूद एक ब्लैक होल की ...

View all

बॉलीवुड

Prev Next