बल्लेबाजी को लेकर ब्रिस्बेन टेस्ट में ड्रेसिंग रूम में भिड़ गए थे कोहली-धवनBookmark and Share

PUBLISHED : 23-Dec-2014

ब्रिस्बेन। ब्रिस्बेन टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरी पारी से पहले भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम को लेकर एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। इसके अनुसार ड्रेसिंग रूम में शिखर धवन और विराट कोहली के बीच तकरार हो गई थी जिसके चलते कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी भी काफी नाराज हो गए थे। यह खुलासा एक अंग्रेजी अखबार ने किया है। 
 
अखबार के अनुसार अभ्यास के दौरान धवन चोटिल हो गए थे जिसके चलते कोहली को चौथे दिन चेतेश्वर पुजारा के साथ खेल की शुरूआत करनी पड़ी। लेकिन शेन वाटसन ने कोहली को खासा परेशान किया और आखिरकार कोहली एक रन बनाकर पवैलियन लौट गए। ड्रेसिंग रूम में आते ही कोहली धवन पर भड़क गए। खुलासे के अनुसार कोहली ने अपने सस्ते में आउट होने के लिए धवन को जिम्मेदार ठहराया, जिस पर धवन ने पलटवार किया और कोहली के आरोपों को खारिज किया।
 
बताया जाता है कि धवन ने कोहली को कहाकि, देश के लिए खेलने में उन्हें गर्व होता है। यदि उनका प्रदर्शन उम्मीदों के अनुसार नहीं रहता है तो वे बाहर बैठना पसंद करेंगे लेकिन फर्जी चोट लगने का बहाना नहीं बनाएंगे। जिसके बाद टीम डायरेक्टर रवि शास्त्री को दखल देनी पड़ी और उन्होंने दोनों को शांत कराया और केाहली को कहाकि कोई भी खिलाड़ी हो उसे किसी भी स्थिति में खेलने के लिए तैयार रहना चाहिए। गौरतलब है कि इस तरह के माहौल को लेकर धोनी ने भी कहा था कि, टीम में थोड़ी अशांति थी जिसके चलते वे उबर नहीं पाए।

बॉलीवुड

Prev Next