बिग बी को सरकार के कार्यक्रम से जोड़ने पर कांग्रेस ने साधा निशानाBookmark and Share

PUBLISHED : 26-May-2016


कांग्रेस ने राजग सरकार के दो साल पूरे होने पर यहां 28 मई को आयोजित होने वाले कार्यक्रम से महानायक अमिताभ बच्चन को जोड़ने पर नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे समय में जब बिग बी के खिलाफ पनामा पेपर लीक मामले में जांच चल रही है, क्या उन्हें इस कार्यक्रम से जोड़ना सही होगा।

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने संवाददाताओं से कहा कि क्या यह सही होगा। विदेश में अवैध तरीके से धन का घपला किए जाने की जांच कर रही एजेंसियों को यह क्या संदेश देगा। इस मुद्दे पर कई सवाल उठाते हुए उन्होंने आश्चर्य जताया कि क्या महानायक के कार्यक्रम की मेजबानी करने से काले धन के खिलाफ लड़ाई कमजोर नहीं होगी, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी हिस्सा लेने की उम्मीद है।

उन्होंने याद दिलाया कि प्रधानमंत्री ने बार-बार विदेशों में जमा काला धन वापस लाने और दोषियों को दंडित करने की बात कही है। चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा नेताओं ने वादा किया था कि एक बार काला धन वापस आ जाने पर हर व्यक्ति के बैंक खाते में 15 से 20 लाख रुपये जमा होंगे।

सरकार राजग सरकार के दो साल पूरे होने पर आगामी 28 मई को जरा मुस्करा दो कार्यक्रम का आयोजन कर रही है, जिसमें सरकार की उपलब्धियों को उजागर करते हुए कई कार्यक्रम पेश किए जाएंगे। शो का पूरे देश में दूरदर्शन पर प्रसारण होगा।

लाइफ स्टाइल

Survey : घरों के परदों और सोफे से भी होती है सांस ...

PUBLISHED : Aug 17 , 3:09 PM

आमतौर पर माना जाता है कि सांस की बीमारी सिगरेट, बीड़ी पीने से होती है। पर, पिछले डेढ़ साल में हुए शोध के मुताबिक बिना धूम्...

View all

बॉलीवुड

Prev Next