बेटी सारा अली खान की 'लव आज कल' का ट्रेलर देखकर सैफ बोले- मेरी फिल्म का ट्रेलर ज्यादा अच्छा लगा थाBookmark and Share

PUBLISHED : 18-Jan-2020

बेटी सारा अली खान की 'लव आज कल' का ट्रेलर देखकर सैफ बोले- मेरी फिल्म का ट्रेलर ज्यादा अच्छा लगा था

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लव आज कल' का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को मिक्स रिस्पॉन्स मिले हैं और इसी बीच सैफ अली खान ने भी ट्रेलर पर अपना रिएक्शन दिया है। बता दें कि फिल्म के पहले पार्ट में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण लीड रोल में थे।

एक इंटरव्यू के दौरान ट्रेलर को लेकर सवाल किया गया तो सैफ ने बताया कि उन्होंने ट्रेलर देखा है और बेटी सारा और फिल्म की बाकी टीम को शुभकामनाएं दी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ ने फिर यह भी कहा कि उन्हें अपनी वाली लव आज कल का ट्रेलर ज्यादा अच्छा लगा था।

ऑस्ट्रेलिया में लगी आग से दुखी जूही चावला के बेटे ने दिया इतना डोनेशन

कैसा है ट्रेलर...

ट्रेलर की बात करें तो फिल्म की कहानी पहले पार्ट जैसी ही है बस किरदार अलग हैं।

सारा को अगर दीपिका से कम्पेयर करें तो दीपिका फिल्म के पहले पार्ट में मैच्योर लगी थीं, वहीं सारा थोड़ी चाइल्डिश लगीं। कार्तिक अपने रोल में परफेक्ट लगे। कार्तिक की चॉकलेटी ब्वॉय इमेज उनके इस किरदार को पूरा सूट कर रही है।

फिल्म की तीसरी करेक्टर आरुषी शर्मा का लुक पहले पार्ट वालीं गिसेली मोंटिरो से मैच कर रहा है, लेकिन हां गिसेली फिल्म में शर्मीली थीं, वहीं आरुषी, गिसेली के अपोजिट हैं।

साभार

लाइफ स्टाइल

कमजोर हड्डियां बन सकती हैं हृदयरोगों का कारण, शोध ...

PUBLISHED : Oct 02 , 12:06 PM

कमजोर हड्डियां सिर्फ शरीर को ही कमजोर नहीं बनाती बल्कि हृदय के स्वास्थ्य पर भी प्रतिकूल असर डालती हैं। अगर आप अपने हृदय ...

View all

बॉलीवुड

Prev Next