किसानों के फाएदे से केंद्र के नेताओं के पेट में होता है दर्द-सीएमBookmark and Share

PUBLISHED : 01-Feb-2013

कोमल शर्मा-भोपाल-मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्याज की बढ़ती कीमतों का पक्ष लिया है । इंटरनेशनल हार्टी एक्सपो का शुभारंभ करते हुए सीएम ने दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित पर निशाना साधते हुए कहा कि जब भी किसान के फाएदे की बात उठती है केंद्र के नेताओं के पेट में दर्द उठने लगता है ।  । सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किसानों के देश और दुनिया के किसी भीकोने में जाकर फसल बेचने का अधिकार मांगा है । एक तरफ तो राज्य सरकार महंगाई का लगातार विरोध करती आ रही है वहीं दूसरी तरफ प्याज की बढ़ती कीमतों की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तरफदारी भी करते नजर आ रहे हैं । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में प्याज की बढ़ी कीमतों पर दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दिक्षित की बौखलाहट और उनके द्वारा उसके एक्पोर्ट पर रोक लगाने की मांग पर निशाना साधा है। सीएम ने हार्टी एक्सपो का शुभारंभ करते हुए खुले मंच से ना सिर्फ राजनेताओं को आड़े हाथों लिया बल्कि केंद्र सरकार को किसान विरोधी सरकार भी करार दे दिया । उन्होंने कहा कि किसान को ये अधिकार होना चाहिए कि वो देश और दुनिया के किसी भी कोने में जा कर अपनी फसल बेंच सके ।
सीएम के इस बयान ने ये साबित कर दिया है कि वो किसानों के साथ हैं फिर चाहे उससे महंगाई ही क्यों ना बढ़े । लेकिन किसानों का साथ देते देते शायद मुख्यमंत्री ये भूल गए हैं कि प्याज की ये बढ़ी कीमतें आमजनता को महंगाई के आंसू रूला रही है।किसानों का साथ देते देते शायद मुख्यमंत्री ये भूल गए हैं कि प्याज की ये बढ़ी कीमतें आमजनता को महंगाई के आंसू रूला रही है।
 

लाइफ स्टाइल

बच्चों को 5 साल के अंदर जरुर लगवाएं ये टीके, बढ़े ह...

PUBLISHED : Dec 12 , 2:35 PM

बढ़ते प्रदूषण और पर्यावरणीय खतरों की वजह से बच्चों में रोग प्रतिरोधक क्षमता का मजबूत होना बहुत जरुरी है, ऐसे में बच्चों क...

View all

बॉलीवुड

Prev Next