भाजपा विधायक से प्रताड़ित पुलिसकर्मी की मौत पर बवाल, सीआईडी जांच की अनुशंसाBookmark and Share

PUBLISHED : 06-Jun-2016


मध्यप्रदेश में धार जिले के राजगढ़ पुलिस चौकी प्रभारी आरपीएस जादौन के सुसाइड करने का मामला अब तूल पकडता जा रहा है. एसपी राजेश हिंगणकर ने पूरे मामले की सीआईडी जांच करवाने की अनुशंसा की है.

दरअसल, राजगढ़ पुलिस चौकी प्रभारी आरपीएस जादौन ने अपने सरकारी क्वार्टर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद मृतक चौकी प्रभारी के परिजनों ने सरदारपुर से बीजेपी विधायक वेलसिंह भूरिया पर प्रताड़ित करने के गंभीर लगाये थे
पूरे मामले को लेकर कांग्रेस भी विधायक वेलसिंह भूरिया के खिलाफ सड़कों पर उतर आई और जिला कांग्रेस कमेटी ने भी हाल ही में मामले की उच्च स्तरीय जांच करवाने की मांग को लेकर एसडीएम को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा था.

इस मामले का चारों तरफ विरोध होने के कारण अब पुलिस विभाग भी हरकत में आया और एसपी राजेश हिंगणकर ने मामले की जांच पीथमपुर सीएसपी डीके तिवारी को सौंप दी है. इसके अलावा एसपी ने पूरे मामले की सीआईडी जांच करवाने की भी अनुशंसा की है.

हालांकि, मृतक के परिजनों का आरोप है कि मामला बीजेपी विधायक वेलसिंह भूरिया से जुड़ा होने के कारण पुलिस फूंक-फूंककर कदम रख रही है. फिलहाल, परिजन सीआईडी की जांच के आदेश के इंतजार में हैं.

बॉलीवुड

Prev Next