सोनाली बेंद्रे का खुलासा, 'मनीषा कोइराला ने कैंसर से लड़ने में की मदद', जानिए कैसेBookmark and Share

PUBLISHED : 10-May-2019

सोनाली बेंद्रे का खुलासा, 'मनीषा कोइराला ने कैंसर से लड़ने में की मदद', जानिए कैसे
कैंसर (Cancer) पर जीत पाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने कहा कि अभिनेत्री मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) इस बीमारी से जंग लड़ने में उनके लिए काफी मददगार साबित हुईं। फिक्की के एफएलओ (बेंगलुरु चैप्टर) की ओर से बुधवार शाम यहां आयोजित बातचीत के एक सत्र में सोनाली ने कहा कि मनीषा (कोइराला) बड़ी मददगार रहीं। वह इससे गुजर चुकी हैं और इससे उबर चुकी हैं। उन्होंने इस बारे में एक खूबसूरत किताब भी लिखी है।

वह उस सवाल का जवाब दे रहीं थी जिसमें उनसे पूछा गया था कि क्या उन्हें कैंसर से लड़ने के लिए युवराज सिंह एवं मनीषा जैसी हस्तियों से कोई सलाह मिली थी।
मनीषा को 2012 में गर्भाशय का कैंसर हो गया था लेकिन इलाज के बाद 2014 के मध्य में उन्हें कैंसर मुक्त करार दिया गया था। सोनाली ने कहा कि उन्होंने कैंसर से उबरने वाले क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) से मुलाकात नहीं की थी। हालांकि वह उनकी मां से मिलीं थी। सोनाली ने कहा कि 'मेरी मां और मेरे पति ने मेरी इस कठिन यात्रा में काफी मदद की।  मेरे लिए साहस और हिम्मत का स्त गोल्डी मेरे साथ इस जंग में मजबूती के साथ खड़े रहे है। मुझे लगता है कि मेरा वो फैसला बेस्ट था जब मैंने गोल्डी से शादी करने का फैसला किया था।

लाइफ स्टाइल

Survey : घरों के परदों और सोफे से भी होती है सांस ...

PUBLISHED : Aug 17 , 3:09 PM

आमतौर पर माना जाता है कि सांस की बीमारी सिगरेट, बीड़ी पीने से होती है। पर, पिछले डेढ़ साल में हुए शोध के मुताबिक बिना धूम्...

View all

बॉलीवुड

Prev Next