पाक रक्षा मंत्री का भारत पर आरोप, "भारत हमें सीमित जंग में रखना चाहता है व्यस्त"Bookmark and Share

PUBLISHED : 05-Jan-2015

इस्लामाबाद। सीमा पर फायरिंग और "आतंकी नौका" के वजह से भारत और पाक के बीच छिड़े जुबानी जंग के बीच पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ने भारत पर निशाना साधा है। शनिवार को ख्वाजा आसिफ ने भारत पर आरोप लगाते हुए कहा है कि भारत पाकिस्तान को "सीमित जंग" में व्यस्त रखना चाहता है।
 
साथ ही आसिफ ने कहा "भारत हमारी पूर्वी सीमा पर हमें सीमित जंग में व्यस्त रखना चाहता है। भारत आज भी हमें व्यस्त रखने के लिए वही पुुराने तरीके अपना रहा है।" आसिफ ने सीमा पर हुई फायरिंग में भारतीय सेना द्वारा मारे गए पाक रेंजर्स के जवानों पर भारत को धमकी देते हुए कहा था कि भारत को उसी की जबान में समझाया जाएगा। पिछले छह-सात महीनों में हमने भारत के साथ रिशते सुधारने की कोशिश की है, ताकि शांति बनी रहे। लेकिन लग रहा है उन्हें ये भाषा समझ नहीं आ रही।"
 
गौरतलब है कि पाकिस्तानी सेना पिछले एक सप्ताह से लगातार जम्मू-कश्मीर में सीज फायर का उल्लंघन करते हुए भारतीय सेना को निशाना बना रही है। पाक सेना की फ ायरिंग में जवानों के साथ ही सरहदी लोगों को भी काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है।

लाइफ स्टाइल

ये हैं वो 5 गंदी आदते जो बनाती हैं आपको ऑफिस में स...

PUBLISHED : Sep 09 , 2:21 PM

अक्सर लोग एक दूसरे से यह शिकायत करते हैं कि ऑफिस में उनका मन नहीं लगता, उनके सहयोगी उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते। अग...

View all

साइंस

चंद्रयान-1 की तस्वीरों में चंद्रमा के ध्रुवों पर ज...

PUBLISHED : Sep 09 , 2:22 PM

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने रविवार को कहा कि भारत के पहले चंद्र मिशन ‘चंद्रयान-1’ से भेजी गयी तस्वीरों स...

View all

बॉलीवुड

Prev Next