पाकिस्तान बिना मांगें ना दें सलाह-शाहरूखBookmark and Share

PUBLISHED : 29-Jan-2013

मुंबई।। अपने बयान पर पैदा हुए विवाद पर शाहरुख खान ने सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि उनके लेख पर विवाद एक बकवास है। लोग उनका लेख बिना पढ़े ही टिप्पणी कर रहे हैं, जो ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि मैंने यह कभी नहीं कहा कि मैं भारत में असुरक्षित महसूस करता हूं।

शाहरुख खान ने पाकिस्तान के आंतरिक मंत्री रहमान मलिक को भी सलाह दी कि बाहरी लोग इस मामले में अपनी टिप्पणी ना करें। उन्होंने यह भी कहा कि पूरे विवाद से वह उदास हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे करोड़ों भारतीय लोगों का प्यार मिला और भारतीय होने पर मुझे गर्व है। उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर विवाद खड़ा करना गलत है।' शाहरुख खान ने मीडिया पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि मैंने जो कहा है वही मीडिया लोगों को दिखाए।

गौरतलब है कि शाहरुख खान ने पिछले दिनों एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि भारत में मुसलमान होने की कुछ समस्याएं भी हैं। उन्होंने इंटरव्यू में कहा था, 'मैं कभी-कभी बेवजह राजनीतिक नेताओं के निशाने पर होता हूं। वे समझते हैं कि भारत में मुसलमानों के साथ जो भी गलत और राष्ट्र विरोधी है मैं उसका प्रतीक हूं। मुझ पर कई बार आरोप लगे हैं कि मैं अपने देश से ज्यादा पड़ोसी देश के प्रति अधिक भावनाएं रखता हूं।' गौरतलब है कि इस बयान के ठीक बाद लश्कर चीफ हाफिज सईद ने शाहरुख को पाकिस्तान में बस जाने की सलाह दी थी।
विवाद तब और बढ़ गया जब पाकिस्तान के गृह मंत्री रहमान मलिक ने इसमें खुद को शामिल करते हुए कहा कि भारत सरकार को ऐक्टर को सुरक्षा मुहैया करानी चाहिए। उनके इस बयान पर भारत सरकार ने पाकिस्तान को कड़ा जवाब दिया।

बॉलीवुड

Prev Next