भाजपा 2019 में आई तो खत्म कर देगी आरक्षण: नीतीशBookmark and Share

PUBLISHED : 18-May-2016


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि भाजपा 2019 में दुबारा आई तो देश से आरक्षण खत्म कर देगी। अभी भाजपा अपने असली एजेंडे पर नहीं आई है। इनका असली इरादा तब प्रकट होगा, जब ये 2019 का लोकसभा चुनाव जीत जाएगी। जो भी समाजवादी यहां एकजुट हुए हैं, समझ लीजिए। वक्त है तीन साल का।

असली एजेंडा पर ये आएंगे 2019 में कामयाब होने के बाद। तब देश को पता चलेगा कि किस तरह इन लोगों को सबकुछ बर्बाद कर दिया। मुख्यमंत्री मंगलवार को कांग्रेस सोशलिस्ट पार्टी के गठन के 82 वर्ष पूरे होने पर अंजुमन इस्लामिया हॉल में आयोजित समाजवादी एकजुटता सम्मेलन में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि अभी तो भाजपा ने ट्रेलर दिखाया है। लव जिहाद का। इसके बाद घर वापसी, बीफ और अब देशभक्ति की नई परिभाषा गढ़ रहे हैं।

सीएम ने कहा कि बिहार में हमने और लालू जी ने दिखा दिया कि एकजुटता में कितनी शक्ति है। इसी एकजुटता की देश स्तर पर आवश्यकता है। हमें सचेत रहना है। संघ मुक्त भारत बनाना है तो समान विचारधारा के लोगों की एकजुटता जरूरी है। इसमें कांग्रेस और वाम दलों को भी साथ लेने की जरूरत है। उन्होंने समाजवादियों का आह्वान किया कि आप आगे बढ़ें, हमारी पार्टी का पूरा सहयोग आपलोगों को मिलेगा।

उन्होंने कहा कि आरएसएस के लोगों की आजादी में कोई भूमिका नहीं थी। आज ये देशभक्ति का पाठ पढ़ा रहे हैं। हमलोगों के पीछे-पीछे भाजपा भी कर्पूरी ठाकुर की जयंती मनाने लगी। जिन लोगों ने आरक्षण लागू करने पर कर्पूरी जी को सत्ता से बाहर करने का काम किया, आज वे ही वोट के खातिर इनकी जयंती मना रहे हैं। यह इनकी वैचारिक हार है। जितनी आसानी से ये देश की सत्ता में आए हैं, उसी तरह ये बाहर भी होंगे।

लाइफ स्टाइल

कोरोना भगाने के लिए सोशल मीडिया पर वायरल टोटके, कह...

PUBLISHED : Mar 29 , 2:33 PM

महामारी से बचने के लिए पहले के लोग कोई न कोई टोटका किया करते थे। इसका कारण था मेडिकल साइंस का असहाय होना। कोरोना वायरस क...

View all

बॉलीवुड

Prev Next