रेलवे स्टेशन सिंगर की पूरी कहानी: कई स्टेज शो में सिंगिंग के लिए अवॉर्ड जीत चुकी हैं रानू मंडलBookmark and Share

PUBLISHED : 27-Aug-2019



पिछले कुछ दिनों से रानू मंडल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। रानू मंडल वही महिला हैं जिन्‍हें कुछ दिन पहले एक वीडियो में प्‍लेटफॉर्म पर लता मंगेश्‍कर का गाना गाते हुए सुना गया था। उनकी अवाजा और सुर इतने मधुर थे कि हर किसी ने उनकी तारीफ की और अब वह रातों-रात एक स्‍टार बन गई हैं। हाल ही में रानू ने हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी होर्डिं एंड हीर' का गाना 'तेरी मेरी' गाना गाया है। रानू मंडल की आवाज ने आज उन्हें स्टार बना दिया है, लेकिन बता दें कि रानू ने अपनी लाइफ में काफी स्ट्रगल किया है।

रानू मंडल, पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं। उनकी उम्र 60 साल की है। उनके पति का सालों पहले निधन हो गया था। एक बेटी है कुछ दिनों तक वह मां का खयाल रखती थी, लेकिन बीते कई सालों से बेटी ने भी दूरी बना ली थी।

स्टेज शो कर चुकी हैं रानू...

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक रानू मंडल पहले शो किया करती थी। इसके लिए उन्हें कई बार अवॉर्ड भी मिले हैं। उन्होंने बताया कि आज भी कई पुरानी जगहों पर मुझे गायकी के लिए बुलावे आते हैं। कई जगहों पर जाकर वह आज भी गाती हैं, लेकिन दूर आना-जाना अब इस उम्र में ज्यादा नहीं हो पाता। वहां से मिले पैसे जैसे ही खत्म हो जाते हैं तो फिर वो रेलवे स्टेशन पर चली जाती हैं। 


गाने के लिए हिमेश रेशमियां ने रानू मंडल को दिए इतने लाख रुपये...

खबरों की मानें तो हिमेश ने रानू मंडल को 'हैप्पी होर्डिं एंड हीर' का गाना 'तेरी मेरी' गाने के लिए करीब 6-7 लाख रुपये ऑफर किए। लेकिन रानू ने इतने सारे पैसे लेने के लिए मना कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक रानू हिमेश ने रानू का जबरदस्ती पैसे दिए और कहा कि बॉलीवुड में तुम्हें सुपरस्टार बनने से कोई नहीं रोक सकता है। अब ये खबर कितनी सच है या झूठ इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है। 
 

लाइफ स्टाइल

Health Tips : ये 5 प्राकृतिक चीजें है बेहतरीन स्कि...

PUBLISHED : Nov 12 , 6:45 AM

हम में से बहुत से लोग ऐसे होते हैं, जिनका शरीर तो जवां लगता है लेकिन उनके चेहरे पर रौनक नहीं होती। इसके अलावा उनके चेहरे...

View all

बॉलीवुड

Prev Next