मुख्यमंत्री श्री चौहान ने किया सिंहस्थ-2016 के कार्यों का निरीक्षणBookmark and Share

PUBLISHED : 29-Dec-2014

 
 
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज उज्जैन में सिंहस्थ-2016 के लिये किये जा रहे निर्माण-विकास कार्यों का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने भूखी माता मन्दिर स्थित घाट से माँ क्षिप्रा में करवाये जा रहे कार्यों को देखा। उन्होंने भीड़ नियंत्रण करने के उपायों के बारे में जानकारी ली। श्री चौहान ने निर्देश दिये कि सिंहस्थ में भीड़ नियंत्रण के लिये चौड़े मार्ग रखे जायें।
 
मुख्यमंत्री श्री चौहान को संभागायुक्त डॉ. रवीन्द्र पस्तोर ने कंट्रोल रूम-सह-वॉच टॉवर भवन, मेला कार्यालय भवन, पीडब्ल्यूडी द्वारा बनाये जा रहे वृहद पुलों, बाह्य एवं आन्तरिक मार्ग, जल-संसाधन विभाग के निर्माणाधीन, निर्मित एवं प्रस्तावित कुल 6717 कार्य, पर्यावरण एवं प्रदूषण नियंत्रण और मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के कार्य से अवगत करवाया। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने मेले में खपत के अनुसार विद्युत वितरण की व्यवस्था की जानकारी ली।
 
इसके पूर्व मुख्यमंत्री श्री चौहान ने माँ भूखी माता की पूजा-अर्चना की। इस मौके पर स्कूल शिक्षा मंत्री श्री पारस जैन, सांसद डॉ. चिन्तामणि मालवीय, विधायक डॉ. मोहन यादव, गणमान्य नागरिक एवं प्रशासकीय अधिकारी उपस्थित थे।
 

लाइफ स्टाइल

Health Tips : खाने की ये 5 बुरी आदतें भी हो सकती ह...

PUBLISHED : Oct 21 , 9:26 AM

आपने ऐसे कई लोगों को देखा होगा, जो मुंहासों या पिम्पल की समस्या से परेशान रहते हैं। ऐसे में उनके चेहरे पर पिम्पल के निशा...

View all

साइंस

गुड न्यूज: रिसर्चरों का दावा, हार्ट अटैक रोकने की ...

PUBLISHED : Oct 19 , 6:45 AM

रिसर्चरों ने एक ऐसी संभावित दवा विकसित की है, जो दिल के दौरे का इलाज करने और हृदयघात से बचाने में कारगर है। इन दोनों ही ...

View all

बॉलीवुड

Prev Next