मोदी सरकार ने विकास के नए मानदंड स्थापित किये: अमित शाहBookmark and Share

PUBLISHED : 27-May-2016




नई दिल्ली : नरेन्द्र मोदी सरकार के आज दो वर्ष पूरे होने पर शुभकामना व्यक्त करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि सरकार ने इस अवधि में सबका साथ, सबका विकास की विचारधारा को चरितार्थ करते हुए देश के विकास एवं प्रगति के नये मानदंड स्थापित किये हैं।

शाह ने कहा, ‘ भाजपा पूरे देश में सरकार के 2 वर्ष को ‘विकास पर्व’ के रूप में मना रही है।’ भाजपा अध्यक्ष ने सोशल मीडिया पर अपने संदेश में कहा, ‘देश में विकास और प्रगति के नए मापदंड स्थापित कर सबका साथ-सबका विकास की विचारधारा को चरितार्थ करते हुए निरंतर जनकल्याण को समर्पित केंद्र सरकार के उपलब्धिपूर्ण 2 वर्ष पूरे हुए ।’ उन्होंने कहा कि इस अवसर पर करोड़ों गौरवान्वित भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं उनके मंत्रिमंडल को हार्दिक बधाई ।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने इस अवसर पर फेसबुक पर कहा कि भारत में बदलाव लाने के लिए सक्रिय और लोकोन्मुखी कदम उठाये गए। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पहले कहा जाता था कि भारत बदलाव के दौर से गुजर रहा है और इसे सुधार की जरूरत है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली राजग सरकार ने भारत में बदलाव लाने के लिए निर्णायक कदम उठाये हैं ।

सिंह ने कहा कि राजग सरकार के दो वर्ष के कार्यकाल के दौरान देश को सुशासन और विकास की पटरी पर आगे बढ़ाने के उद्देश्य से सही दिशा में बढ़ा जा रहा है । सरकार के कामकाज के स्वरूप में बदलाव आया है और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में मेरा देश आगे बढ़ रहा है, बदल रहा है।

लाइफ स्टाइल

Survey : घरों के परदों और सोफे से भी होती है सांस ...

PUBLISHED : Aug 17 , 3:09 PM

आमतौर पर माना जाता है कि सांस की बीमारी सिगरेट, बीड़ी पीने से होती है। पर, पिछले डेढ़ साल में हुए शोध के मुताबिक बिना धूम्...

View all

बॉलीवुड

Prev Next