बस थोड़ी देर का इंतजार- 4 भाषाओं में एक साथ रिलीज होने वाला है 'SAAHO' का ट्रेलरBookmark and Share

PUBLISHED : 10-Aug-2019


नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार 'बाहुबली' प्रभास इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'साहो' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को लेकर लोग काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर अब तक छाया हुआ है और साथ ही इसके दो गाने 'साइको सैंया' और 'इन्नी सोनी' इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार अब आज (10 अगस्त) फिल्म का ट्रेलर 4 भाषाओं में एक साथ रिलीज होने जा रहा है. फिल्म 'साहो' के एक्शन सीन के लिए दुनियाभर के बड़े एक्शन कोरियोग्राफर की टीम की मदद ली गई है.
बता दें, पावर पैक्ड एक्शन थ्रिलर फिल्म में प्रभास ने हैरतअंगेज स्टंट सीन्स किए हैं. साहो को 2019 की सबसे एक्शन फिल्म कहा जा रहा है. 'साहो' में श्रद्धा ने एक पुलिस अफसर की भूमिका निभाई है. इस भूमिका के बारे में बात करते हुए श्रद्धा ने हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए को बताया था, "मैं पहली बार पुलिस की भूमिका निभाने के लिए अति-उत्साहित हूं. यह एक ऐसा स्पेशल फील है. यह एक सम्मान है. मेरे लिए देश का प्रतिनिधित्व करने वाला रोल मिला.'' 'साहो' सुजीत द्वारा निर्देशित है. यह फिल्म 30 अगस्त को तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी.
बता दें कि पहले यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट इसलिए आगे बढ़ा दी गई थी, क्योंकि इस दिन बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' रिलीज होने वाली है. सुजीत द्वारा निर्देशित इस फिल्म को देश के बाहर और भीतर स्थानों पर फिल्माया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लगभग 150 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई इस फिल्म में हमको काफी अच्छे एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे.

लाइफ स्टाइल

गंभीर बीमारी का कारण बन सकता है गर्दन का दर्द, जान...

PUBLISHED : Aug 23 , 8:31 AM

गर्दन में दर्द की समस्या लगातार बढ़ती जा रही है। शरीर का पॉस्चर ठीक न होने की वजह से गर्दन की मांसपेशियों र्में ंखचाव आ ज...

View all

बॉलीवुड

Prev Next