Good Newwz Movie Review: हंसा-हंसाकर लोटपोट करने आई है अक्षय, करीना, दिलजीत और कियारा की ‘गुड न्यूज’Bookmark and Share

PUBLISHED : 26-Dec-2019



Good Newwz Review: अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘गुड न्यूज’ रिलीज होने के लिए तैयार है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म एंटरटेनमेंट की डोज के साथ दर्शकों को हंसा-हंसाकर लोटपोट करने वाली है। राज मेहता द्वारा निर्देशित ‘गुड न्यूज’ फुल हंसी का पिटारा है। कहानी में आपको कहीं भी ऐसा नहीं लगेगा जहां आप खुद को बोर होता पाएंगे।

कहानीः वरुण बत्रा (अक्षय कुमार) और दीप्ती बत्रा (करीना कपूर) मुंबई का एक अपर-मिडिल-क्लास कपल होता है। शादी के सात साल बाद भी दोनों माता-पिता बनने की जद्दोजहद में फंसे हैं। दीप्ती बत्रा अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चिंतित होती हैं और हर जी-तोड़ कोशिश भी करती हैं। लेकिन कुछ हासिल नहीं होता है। ऐसे में ये कपल आईवीएफ अपनाने का निर्णय लेता है। वहीं, दूसरी ओर हनी बत्रा (दिलजीत दोसांझ) और मोनिका बत्रा (कियारा आडवाणी) होते हैं। चंडीगढ़ का ये कपल भी प्रेग्नेंसी को लेकर परेशान रहता है। इन्हें जब आईवीएफ के बारे में पता चलता है तो उसे अपनाने का निर्णय लेते हैं।

दोनों ही कपल्स डॉ. जोशी (आदिल हुसैन) और उनकी पत्नी (टिस्का चोपड़ा) के पास जाकर आईवीएफ ट्रीटमेंट अपनाने का प्लान करते हैं। क्योंकि दोनों के सरनेम एक ही होते हैं ऐसे में दीप्ती में हनी बत्रा का और मोनिका में वरुण बत्रा का स्पर्म इनजेक्ट कर दिया जाता है। गलती से। जब दोनों को इसके बारे में पता चलता है तो वे परेशान हो जाते हैं। फिर आता है फिल्म में एक ट्विस्ट। हनी और मोनिका बत्रा चंडीगढ़ का काफी लाउड कपल होता है। वहीं, वरुण और दिप्ती काफी शांत स्वभाव के होते हैं। हनी और मोनिका मुंबई जाते हैं और उसी बिल्डिंग में घर लेते हैं जहां वरुण और दीप्ती रहते हैं। ऐसे में दोनों के बीच और भी अजीबो-गरीब चीजें होती हैं और ऑडियंस को मिलता है गुदगुदाने का मौका।

डायरेक्टर राज मेहता ने फिल्म को बहुत ही क्रिस्प रखा है और खींचा नहीं है। फिल्म के शुरू से लेकर आखिरी तक कॉमेडी का भरपूर टच है। 'गुड न्यूज' कहीं भी बैड न्यूज में तब्दील नहीं होती है।

एक्टिंगः 'गुड न्यूज'  में अगर एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार ने वरुण का किरदार काफी अच्छी तरह से निभाया है। वे बिना सोसाइटी की परवाह किए करीना कपूर या दीप्ती का साथ देते हैं और हर सुख-दुख में उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होना प्रिफर करते हैं। जो कि काबिले तारीफ बात है। दोनों ही बतौर कपल फिल्म में काफी जमे हैं। वहीं, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी का देसी किरदार स्क्रीन पर आते ही कई रंग भर देता है। डायलॉग ऐसे हैं कि आप बिंदास हंसने में यकीन रखेंगे। एक्टिंग के मामले में सभी सितारों ने दिल जीता है।

म्यूजिकः म्यूजिक फिल्म का काफी शानदार है। गाने की बीट्स काफी ढिंचैक हैं। सधी हुई कहानी के साथ कॉमेडी का जोरदार तड़का लगाया हुआ है। आईवीएफ एक ऐसा मुद्दा है जिसपर पहली बार कोई फिल्म बनी है और स्क्रीन पर बेहद शानदार तरीके से प्रस्तुत भी की गई है। डायरेक्टर बहुत ही सिम्पल ढंग से कहानी कह जाते हैं। ऐसे में ‘गुड न्यूज’ एक फुली एंटरटेनिंग फिल्म है।

रेटिंगः 4 स्टार
डायरेक्टरः राज मेहता
स्टार कास्टः अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी

लाइफ स्टाइल

कोरोना भगाने के लिए सोशल मीडिया पर वायरल टोटके, कह...

PUBLISHED : Mar 29 , 2:33 PM

महामारी से बचने के लिए पहले के लोग कोई न कोई टोटका किया करते थे। इसका कारण था मेडिकल साइंस का असहाय होना। कोरोना वायरस क...

View all

बॉलीवुड

Prev Next