अनुपम खेर की फिल्म 'वन डे: जस्टिस डेलिवर्ड' की रिलीज डेट आगे बढ़ी, फैंस को करना होगा वेटBookmark and Share

PUBLISHED : 25-Jun-2019

अनुपम खेर की फिल्म 'वन डे: जस्टिस डेलिवर्ड' की रिलीज डेट आगे बढ़ी, फैंस को करना होगा वेट


नई दिल्ली: अभिनेता अनुपम खेर और अभिनेत्री ईशा गुप्ता की फिल्म 'वन डे: जस्टिस डेलिवर्ड' पांच जुलाई को रिलीज होगी. पहले यह फिल्म 28 जून को रिलीज होने वाली थी. फिल्म निर्माताओं को समय पर सेंसर से क्लीयरेंस नहीं मिलने की वजह से फिल्म की रिलीज की तारीख आगे बढ़ी दी है.

फिल्म की निर्माता स्वाति सिंह और निर्देशक अशोक नंदा ने संयुक्त तौर पर बयान दिया कि हमें समय पर सेंसर कट्स क्लीयरेंस नहीं मिला, जिसकी वजह से फिल्म के प्रिंट विदेशी वितरकों को नहीं भेजे जा सके. उन्होंने कहा कि हम दुनियाभर में एक ही दिन फिल्म रिलीज करना चाह रहे थे.  इसलिए हमने निर्माता, निर्देशक और वितरकों की सहमति से फिल्म की रिलीज की तारीख अब पांच जुलाई रखी है.
केतन पटेल, कमलेश सिंह और स्वाति द्वारा निर्मित और अशोक नंदा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जरीना वहाब, कुमुद मिश्रा, जाकिर हुसैन, राजेश शर्मा, दीपशिखा, मुरली शर्मा भी हैं. फिल्म की कहानी हाई प्रोफाइल व्यक्तियों के लापता होने की जांच करने वाले अपराध शाखा के विशेष अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

लाइफ स्टाइल

मास्क लगाकर सुबह की दौड़ सेहत के लिए खतरनाक

PUBLISHED : May 15 , 11:33 AM

चेहरे पर मास्क लगा कर सुबह की दौड़ लगाना हानिकारक हो सकता है। चीन में मास्क पहने 26 वर्षीय झांग पिंग को अस्पताल में भर्ती...

View all

साइंस

धरती के पास मिला Black Hole जो कई सूरज निगल जाए!

PUBLISHED : May 15 , 11:36 AM

नई दिल्ली: स्पेस में दिलचस्पी रखने वालों के लिए एक अच्छी खबर है. वैज्ञानिकों ने धरती के सबसे करीब मौजूद एक ब्लैक होल की ...

View all

बॉलीवुड

Prev Next