युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर इमोशनल हुईं दोस्त नेहा धूपिया, बोलीं- 'तुम हमेशा हीरो रहोगे...' Bookmark and Share

PUBLISHED : 11-Jun-2019

युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर इमोशनल हुईं दोस्त नेहा धूपिया, बोलीं- 'तुम हमेशा हीरो रहोगे...'
नई दिल्ली: 17 साल के लंबे और कामयाब करियर के बाद  क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सोमवार को संन्यास ले लिया. 37 साल के युवराज सिंह ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया है. युवराज के नाम एक ओवर में छह छक्के लगाने से लेकर विश्व कप में मैन ऑफ द सीरीज का खिताब जीतने जैसी शानदार उपलब्धियां शामिल हैं, लेकिन यदि उन्हें किसी एक मैच के लिए सबसे अधिक याद किया जाता है तो वह नेटवेस्ट सीरीज (NatWest Series final) का फाइनल है. शायद यही कारण है कि बीसीसीआई (BCCI) ने युवराज को याद करते हुए इसी मैच का वीडियो शेयर किया है. इसी बीच बॉलीवुड सेलेब्स ने युवराज को इंडियन क्रिकेट का हीरो बताया है.

युवराज की क्लोज फ्रेंड नेहा धूपिया ने क्रिकेटर के साथ कई सारी फोटोज शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है जिसमें नेहा ने कहा कि हम तुम्हें खेल मैदान पर बहुत मिस करेंगे लेकिन मेरे दोस्त तुम हमेशा मेरे हीरो हो और रहोगे.
बता दें कि नेहा धूपिया और अंगद बेदी की लव स्टोरी की वजह भी युवराज सिंह रहे हैं. दोनों की मुलाकात युवराज की पार्टीज में ही हुई और बाद में नेहा और अंगद ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और शादी के बंधन में बंधे. युवराज सिंह की वाइफ हेजल कीच भी बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी हैं.

लाइफ स्टाइल

Survey : घरों के परदों और सोफे से भी होती है सांस ...

PUBLISHED : Aug 17 , 3:09 PM

आमतौर पर माना जाता है कि सांस की बीमारी सिगरेट, बीड़ी पीने से होती है। पर, पिछले डेढ़ साल में हुए शोध के मुताबिक बिना धूम्...

View all

बॉलीवुड

Prev Next