अपने साथ सेट पर कुछ ऐसा ले जाती हैं रकुलप्रीत, जानकर चौंक जाएंगेBookmark and Share

PUBLISHED : 05-Oct-2019



सिल्वर स्क्रीन पर अपनी बबली गर्ल इमेज के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री रकुलप्रीत अपनी असल जिंदगी में भी ऐसी ही हैं। कई बेहतरीन किरदारों के जरिए रकुलप्रीत ने इंडस्ट्री में अपनी एक जगह बना ली है। फैशन के मामले में वह प्रयोग करने से भी नहीं डरती हैं। जानते हैं रकुलप्रीत से उनकी स्वस्थ जीवनशैली और फैशन के राज:

आपको क्या पहनना पसंद है?
डेनिम मेरी पहली पसंद है।

आमतौर पर आपको क्या पहने हुए देखा जा सकता है?
टी-शर्ट के साथ डेनिम या शॉट्र्स पहनती हूं। इसके साथ स्नीकर्स या बूट्स मुझे बहुत आरामदेह लगते हैं।

आपकी फैशन आइकन कौन हैं?
मुझे अनुष्का शर्मा का स्टाइल अच्छा लगता है और सोनम के. आहूजा जिस प्रकार से नई चीजों को अपनाती हैं, वह मुझे बहुत पसंद है।
 

आप दिल्ली से हैं। दिल्ली की ऐसी कौन सी चीज है, जो आपको पसंद है?
दिल्ली की चाट। आप कहीं भी क्यों न चले जाएं आपको चाट खाने को मिल जाएगी।

खरीदारी करने के लिए आपको कहां जाना पसंद है?
लंदन का स्ट्रीट स्टाइल और हाई-एंड फैशन मुझे अच्छा लगता है। इसलिए मुझे खरीदारी के लिए लंदन जाना पसंद है।

आपकी फिटनेस का राज क्या है, क्या आप डाइटिंग करती हैं?
मुझे डाइट नाम के इस शब्द से नफरत है। मेरे लिए यह जीवनशैली है। मुझे सबसे ज्यादा घर का खाना पसंद है। मैं खाने की दीवानी हूं, लेकिन मुझे पौष्टिक और स्वच्छ खाना पसंद है। जब मुझे 100 ग्राम पपीता और 100 ग्राम एवाकाडो खाना होता है, तो मैं खाना मापने की मशीन से उसका वजन तौलती हूं। मैं शूट के दौरान भी मशीन को अपने साथ ले जाती हूं, जिससे मैं सही मात्रा में ही खाऊं, ज्यादा ना खा जाऊं।

आप रोज किस प्रकार का खाना लेती हैं?
मैं अपने दिन की शुरुआत घी कॉफी के साथ करती हूं। इसके बाद मैं गुनगुना पानी पीती हूं। मैं ब्लैक कॉफी में 5 ग्राम घी डालकर पीती हूं और उसके बाद वर्कआउट करती हूं। घी आपके पेट के लिए बहुत अच्छा होता है।

यह आपके शरीर को क्षारीय गुण प्रदान करता है और आपकी त्वचा के लिए भी अच्छा होता है। साथ ही मैं ग्लूटन, दूध से बने उत्पाद और तली हुई चीजें नहीं खाती। लेकिन मैं रोटी, सफेद चावल और परांठा खाती हूं। दोपहर के खाने के बाद मैं हमेशा विटामिन-सी लेती हूं।
 

साइंस

20 साल के स्टूडेंट ने किया कमाल, आलू से बनाई डिग्र...

PUBLISHED : Oct 22 , 11:31 PM

चंडीगढ़: चंडीगढ़ की चितकारा यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट प्रनव गोयल ने आलू में मौजूद स्टॉर्च से प्लास्टिक जैसी एक नई चीज बनाई...

View all

बॉलीवुड

Prev Next